19 May 2024, 22:33:12 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment

800 करोड़ दांव पर, अमिताभ बच्चन की ये 3 फिल्में लेकर आ रहीं तूफान

By Dabangdunia News Service | Publish Date: May 7 2024 6:03PM | Updated Date: May 7 2024 6:03PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

इंडियन सिनेमा अब पहले की तरह नहीं रहा। अब हर एक स्टार कॉम्पिटेटिव लेवल पर काफी सक्रिय हो गया है। अब लड़ाई सिर्फ साउथ, बॉलीवुड और हॉलीवुड के बीच में नहीं है। अब तो हर बड़े स्टार के बीच कॉम्पिटिशन है। क्योंकि अब सिर्फ एक फिल्म के हिट होने से काम नहीं चल रहा है। अब एक स्टार कई सारी फिल्में कर रहा है और एक स्टार पर काफी पैसे दाव पर लगे हैं। ऐसा ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ भी देखने को मिल रहा है। क्योंकि उनकी क्रेडिटिबिलिटी आज भी है। वे आज भी सक्रिय हैं। क्या फिल्में, क्या टीवी, वे तो 81 साल की उम्र में हर तरफ छाए रहते हैं। एक्टर के पास मौजूदा समय में 3 फिल्में हैं। इन तीनों ही फिल्मों की खूब चर्चा देखने को मिल रही है और ये फिल्में अच्छे-खासे बजट की भी हैं। आइये जानते हैं इन तीन फिल्मों के बारे में क्या अपडेट्स हैं जिनके जरिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन तूफान लाने जा रहे हैं। अगर इन 3 फिल्मों के बजट को गिन लिया जाए तो करीब 3 फिल्में ऐसी हैं जो 800 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई हैं। मतलब अमिताभ बच्चन पर आने वाले समय में 800 करोड़ दांव पर लगे थे।

कल्कि 2898 AD-

कल्कि 2898 फिल्म में प्रभास का लीड रोल है। इस फिल्म को लेकर अपडेट्स लगातार आ रहे हैं। फिल्म को नाग अश्विन बना रहे हैं और इस फिल्म का बजट 600 करोड़ माना जा रहा है। इसे देश की अब तक की सबसे एक्सपेंसिव फिल्म माना जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि इंडियन सिनेमा में इस तरह की फिल्म कभी नहीं बनी है। ये पहला मौका है जब इंडियन ऑडियंस को कुछ नया और एकदम अलग देखने को मिलेगा। हाल ही में इस फिल्म से अमिताभ बच्चन के कैरेक्टर को रिवील किया गया। वे फिल्म में अश्वत्थामा का रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म में उनके अलावा कमल हासन, प्रभास, दुलकर सलमान, दिशा पाटनी, दीपिका पादुकोण और राणा दग्गुबाती भी नजर आएंगे। फिल्म पहले 9 मई को रिलीज होने जा रही थी। लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को चुनाव के मद्देनजर शिफ्ट कर दिया गया है। अब ये फिल्म 27 जून 20204 को रिलीज की जाएगी।

वेट्टैयन-

इस फिल्म की बात करें तो इसमें सदी के दो बड़े मेगास्टार एक साथ अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की जोड़ी देखने को मिलेगी। दोनों 33 साल बाद एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है और इसमें इन दो दिग्गज कलाकारों के अलावा फहाद फासिल, मंजू वारियर, दुशारा विजयन और रितिका सिंह जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म की बात करें तो इस फिल्म का बजट भी 160 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है। फिल्म को लेकर बज़ बना हुआ है और ये फिल्म साल 2024 में रिलीज की जाएगी।

द उमेश क्रॉनिकल्स-

अमिताभ बच्चन की जो फिल्में मौजूदा समय में चर्चा में हैं उनमें से एक फिल्म द उमेश क्रॉनिकल्स भी है। इस फिल्म में लेजेंड्री एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस फिल्म में कृति पंथ भी होंगी। फिल्म का निर्माण शूजीत सरकार कर रहे हैं और इसका निर्देशन पूजा कौल कर रही हैं। ये फिल्म भी ठीक-ठाक बजट की होने की संभावना है। इस फिल्म को लेकर अभी ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई हैं।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »