29 Mar 2024, 11:37:04 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment

कश्मीरा शाह ने सरेआम पति कृष्णा अभिषेक के साथ की ऐसी हरकत, फिर बीच में कूदी प्रियंका चौधरी और हुआ ये सब

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Feb 25 2023 5:30PM | Updated Date: Feb 25 2023 5:30PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

बॉलीवुड के शानदार कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक अपने लेटेस्ट वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर छा गए हैं। उनका एक इंटीमेट वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपनी पत्नी कश्मीरा शाह के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों सरेआम कोजी होकर एक दूसरे का साथ लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं। लोग कृष्णा अभिषेक के इस वीडियो को देखने के बाद उन्हें और उनकी पत्नी को लेकर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोग तो ये भी कह रहे हैं कि कश्मीरा शाह ने पार्टी में काफी ज्यादा ड्रिंक कर रखी थी और इसी के चलते उनके पति उन्हें संभालने की कोशिश कर रहे थे। आपको बता दें कि बिग बॉस 16 के खात्म होने के बाद इसके कंटेस्टेंट रह चुके साजिद खान और उनकी बहन फराह खान ने मिलकर अपने घर पर एक पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में बिग बॉस 16 के सभी कंटेस्टेंट्स अपने पार्टनर्स और खास दोस्तों के साथ पहुंचे थे। इसके बाद शेखर सुमन ने भी अपने घर पर सभी एक्स कंटेस्टेंट्स के लिए एक पार्टी का आयोजिन किया था। अब एक और इवेंट आयोजित किया गया जहां शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, एमसी स्टैन, साजिद खान से लेकर सुम्बुल समेत तमाम बिग बॉस के घर के स्टार्स देखने को मिले।

इस दौरान कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह भी पार्टी में नजर आए। कृष्णा और कश्मीरा ने पैपराजी के सामने रोमांटिक अंदाज में कई सारे पोज दिए। सिर्फ इतना ही नहीं दोनों ने अचानक ही कैमरे के सामने एक दूसरे के साथ लिप लॉक कर लिया। ये देखकर सभी लोग हैरान हो गए। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह का ऐसा जलवा देख सब दंग रह गए थे। दोनों पैपराजी के सामने ही एक दूसरे को लिप किस कर रहे थे। लेकिन इस लिप किस के बीच में अचानक ही बिग बॉस 16 की एक्स कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी आ गईं। इसके बाद तीनों ने साथ में पैपराजी को खूब पोज दिए और सोशल मीडिया पर छा गए। इस इवेंट में सबसे पहले कश्मीरा शाह ने पैपराजी को अकेले पोज दिए। इस पार्टी में कश्मीरा ने ब्लैक आउटफिट कैरी किया हुआ था जिसमें वह बहुत ही बोल्ड नजर आ रही थीं। वह अचानक ही अकेले अकेले कैमरे के सामने बोल्ड पोज देने लगीं। ऐसे में पति कृष्णा अभिषेक वहां आए और उन्हें रोका और उनके साथ मजाक करने लगे। तभी कश्मीरा ने पति कृष्णा को भी कैमरे के सामने खींच लिया और एकदम से लिप किस करने लगीं। 

तभी प्रियंका चाहर चौधरी भी उनके बीच कूद पड़ी। सोशल मीडिया पर कश्मीरा शाह और उनके पति कृष्णा अभिषेक के लिप लॉक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कश्मीरा शाह की मस्ती और बोल्डनेस को देखकर कुछ लोगों का कहना है कि शायद पार्टी में कश्मीरा ने बहुत ज्यादा ड्रिंक कर ली थी इसलिए वह होश में नहीं लग रही थी और खुद को संभाल भी नहीं पा रही थीं। एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा- कश्मीरा ड्रंक लग रही हैं। वहीं एक यूजर ने प्रियंका चाहर चौधरी पर अपना गुस्सा उतारते हुए कहा- दोनों के बीच आने की क्या जरूरत थी। वहीं एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- बिग बॉस खत्म हो गया लेकिन प्रियंका की बीच में घुसने की आदत नहीं गई।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »