16 Apr 2024, 19:36:30 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
news » National

Bhool Bhulaiyaa 3 का हुआ ऐलान, अगले साल दिवाली पर होगा बड़ा धमाका

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Mar 1 2023 8:54PM | Updated Date: Mar 1 2023 8:54PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

कार्तिक आर्यन ने रूह बाबा का लुक रिलीज करते हुए फिल्म का छोटा सा टीजर फैन्स के साथ शेयर किया है। टीजर की शुरुआत होती है, मंजूलिका की पायल की छन्न- छन्न से। और बैकग्राउंड में दिखता है वही दरवाजा, जिसपर रूह बाबा ने ताला लगाया है, जिससे मंजूलिका की आत्मा बाहर न निकल सके।

पको पायल की वो छन्न- छन्न याद है? हां, वही जो 'भुल भुलैया' में आपने सुनी थी। बस।।। ये वापस लौट रही है। आपने सही पढ़ा... कार्तिक आर्यन ने फैन्स को धमाकेदार सरप्राइज देते हुए 'भूल भुलैया 3' की अनाउंसमेंट कर डाली है। रूह बाबा और मंजूलिका का कनेक्शन एक बार फिर ऑडियन्स को गुदगुदाने वाला है। पर पिछली दोनों बारी से इस बार फिल्म में जो हॉरर दिखेगा, वो अद्भुत होगा। ऐसा हमारा नहीं, बल्कि हमारे रूह बाबा का कहना है। 
 
कार्तिक आर्यन ने रूह बाबा का लुक रिलीज करते हुए फिल्म का छोटा सा टीजर फैन्स के साथ शेयर किया है। टीजर की शुरुआत होती है, मंजूलिका की पायल की छन्न- छन्न से। और बैकग्राउंड में दिखता है वही दरवाजा, जिसपर रूह बाबा ने ताला लगाया है, जिससे मंजूलिका की आत्मा बाहर न निकल सके। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन कहते सुनाई दे रहे हैं कि आपको क्या लगा था कहानी खत्म हो गई? दरवाजे तो बंद होते ही इसलिए हैं, ताकि फिर दोबारा खुल सकें। और फिर शुरू होता है वही गाना...अमी जे तोमा.. कुर्सी पर बैठे रूह बाबा झूलते नजर आते हैं। साथ आती है पायल की आवाज। रूह बाबा, कुर्सी पर बैठे कहते हैं कि मैं आत्माओं से सिर्फ बात नहीं करता, आत्माएं मेरे अंदर आ भी जाती हैं। और फिर जो रूह बाबा हंसी हंसते हैं, वह काफी डरावनी दिखती है। नीले आंखें और उसमें व्हाइट लाइट, काफी डरावना लगता है।
इस फिल्म को अनीस बज्मी निर्देशित करने वाले हैं। टी- सीरीज और गुलशन कुमार इस फिल्म का प्रोडक्शन संभाल रहे हैं। फैन्स मात्र कार्तिक आर्यन के फिल्म की घोषणा से ही इसके लिए बेहद एक्साइटेड हो उठे हैं। हालांकि, यह अबतक पता नहीं चला है कि क्या इस बार की 'भूल भुलैया' में तबू का रोल होने वाला है या नहीं। क्योंकि पिछली वाली में तो तबू का डबल रोल था। 
 
अब बात करें फिल्म 'भूल भुलैया 2' के परफॉर्मेंस की तो फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया था। बॉक्स ऑफिस पर न जाने कितने रिकॉर्ड ब्रेक किए थे। धुआंधार इस फिल्म ने कलेक्शन किया था। कार्तिक आर्यन की साल 2022 की इकलौती फिल्म थी जो सुपरहिट हुई थी। थिएटर्स लगातार हाउसफुल जा रहे थे। वैसे अक्षय कुमार की 'भूल भुलैया' भी अच्छी थी। विद्या बालन और शायनी अहूजा भी इसमें लीड रोल में नजर आए थे। दर्शकों ने इश फिल्म को भी काफी पसंद किया था।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »