20 Apr 2024, 03:14:41 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Sport

RCB को लग सकता है बड़ा झटका, 3.20 करोड़ वाले खिलाड़ी को लगी चोट, IPL में खेलने पर सवाल

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Mar 5 2023 8:44PM | Updated Date: Mar 5 2023 8:44PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्‍ली। WPL 2023 का पहला सीजन शुरू हो चुका है और क्रिकेट फैंस इसमें मशगूल हो गए हैं। हालांकि सबको इंतजार IPL 2023 का भी है, जो इस टूर्नामेंट के बाद 31 मार्च से शुरू होगा। कुछ टीमों के लिए हालांकि टूर्नामेंट से पहले अपने खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर चिंता बढ़ने लगी है, जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नाम भी शामिल है क्योंकि उसके एक और खिलाड़ी को चोट लग गई है। पहले से ही जॉश हेजलवुड की चोट को लेकर चिंतित RCB के लिए अब इंग्लैंड के ऑलराउंडर विल जैक्स की चोट नई आफत लेकर आई है। इंग्लैंड टीम के साथ बांग्लादेश में वनडे सीरीज खेल रहे जैक्स चोट के कारण इस सीरीज से बाहर हो गए हैं।
 
पहले से ही जॉश हेजलवुड की चोट को लेकर चिंतित RCB के लिए अब इंग्लैंड के ऑलराउंडर विल जैक्स की चोट नई आफत लेकर आई है। इंग्लैंड टीम के साथ बांग्लादेश में वनडे सीरीज खेल रहे जैक्स चोट के कारण इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। जैक्स ने इसी सीरीज में अपना वनडे डेब्यू किया था और पहले दोनों मैचों में टीम का हिस्सा थे। दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान उनकी बाईं जांघ में चोट लग गई, जिसके कारण वह पूूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। वह बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे के अलावा टी20 सीरीज भी नहीं खेल पाएंगे और अब वापस इंग्लैंड लौट रहे हैं।
 
जैक्स ने इसी सीरीज में अपना वनडे डेब्यू किया था और पहले दोनों मैचों में टीम का हिस्सा थे। दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान उनकी बाईं जांघ में चोट लग गई, जिसके कारण वह पूूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। वह बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे के अलावा टी20 सीरीज भी नहीं खेल पाएंगे और अब वापस इंग्लैंड लौट रहे हैं। इसने RCB के लिए टेंशन बढ़ा दी है क्योंकि फिलहाल ये साफ नहीं है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है और कब तक वह मैदान से बाहर रहेंगी। ये भी साफ नहीं है कि क्या वह IPL 2023 में हिस्सा ले पाएंगे या नहीं। इसने RCB के लिए टेंशन बढ़ा दी है क्योंकि फिलहाल ये साफ नहीं है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है और कब तक वह मैदान से बाहर रहेंगी। ये भी साफ नहीं है कि क्या वह IPL 2023 में हिस्सा ले पाएंगे या नहीं।
 
दाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज और उपयोगी ऑफ स्पिनर जैक्स को दिसंबर में हुई नीलामी में RCB ने खरीदा था और इसके लिए 3।20 करोड़ रुपये की बोली लगाई थी। 24 साल के जैक्स पहली बार IPL का हिस्सा बने हैं दाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज और उपयोगी ऑफ स्पिनर जैक्स को दिसंबर में हुई नीलामी में RCB ने खरीदा था और इसके लिए 3।20 करोड़ रुपये की बोली लगाई थी। 24 साल के जैक्स पहली बार IPL का हिस्सा बने हैं।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »