28 Mar 2024, 20:09:12 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

OnePlus Pad भारत में हुआ लॉन्च, इस दिन से होगी प्री-बुकिंग, कीमत भी शानदार

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Apr 27 2023 3:12PM | Updated Date: Apr 27 2023 3:12PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

प्रीमिमय स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस ने अपना पहला OnePlus Pad भारत में लॉन्च कर दिया है।  वनपल्स की तरफ से इसे प्री बुकिंग के लिए भी उपलब्ध करा दिया गया है। ग्राहक कल यानी 28 अप्रैल से प्री ऑर्डर कर सकेंगे। वनप्लस की तरफ से इस टैबलेट को इस साल फरवरी में पेश किया गया था हालांकि उस समय कंपनी ने इसकी प्राइसिंग को लेकर किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया था। अब प्री बुकिंग से पहले इसकी कीमतें भी सामने आ गई हैं। 

वनप्लस का यह पहला टैबलेट है इसे ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसमें दमदार फीचर्स दिए हैं और साथ ही इसकी इसकी प्राइसिंग को भी काफी रीजनेबल रखा है। कंपनी ने अपने पहले टैबलेट में दमदार प्रोसेसर, बड़ी स्क्रीन और सिंगल रियर कैमरे जैसे कई बेहतरीन फीचर्स इसमें दिए हैं। वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार OnePlus Pad की शुरुआती कीमत 35,999 से शुरू होगी। ग्राहक 28 अप्रैल से इसे अमेजन इंडिया और वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट से बुक कर सकते हैं।

कंपनी प्री बुकिंग में ग्राहकों को कई ऑफर्स भी दे रही है। अगर आप OnePlus की प्री बुकिंग करते हैं तो एक्सचेंज ऑफर में इंस्टेंट 5000 रुपये का डिस्काउंट भी मिल जाएगा।  इसके साथ ही यूजर्स को 2000 रुपये क इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। EMI पर लेने वालों को कंपनी ने नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर भी दिया है।  वनपल्स ने OnePlus Pad के दो वेरिएंट लॉन्च किए हैं जिसमें पहला वेरिएंट 8GB RAM और 128 GB स्टोरेज के साथ आता है जबकि इसका दूसरा वेरिएंट 12 GB RAM 256 GB स्टोरेज के साथ आता है। वनप्लस पैड में यूजर्स को 11.61 इंच की एक बड़ी डिस्प्ले मिलती है जिसमें 144Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 2800x2000 पिक्स्ल है। इसमें 500 निट्स तक की ब्राइटनेस दी गई है जिससे आप इसे सन लाइट में भी अच्छे से इस्तेमाल कर सकते हैं। 

कंपनी ने OnePlus Pad में मीडियाटेक Dimensity 9000 प्रोसेसर दिया जिसमें LPDDR5 रैम का सपोर्ट मिलता है। OnePlus Pad में एंड्रॉयड 13 पर रन करता है। एंटरटेनमेंट को ध्यान में रखते हुए वनप्लस ने इसमें डॉल्बी विजन, डॉल्बी एटमॉस के साथ क्वॉड स्पीकर भी उपलब्ध कराए हैं। अगर इसके कैमरे सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जबकि वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें यूजर्स को 9510mAh की बड़ी बैटरी मिलती है जो 67W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इस टैबलेट के साथ यूजर्स के लिए कंपनी ने मैग्नेटिक कीबोर्ड और स्टाइलश पेन भी लॉन्च किया है। 

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »