08 Sep 2024, 09:51:14 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
State

HC के फैसले के बाद निदा खान को मिली जान से मारने की धमकी, सिर काट कर चौराहे पर लटका दूंगा

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Jul 27 2024 5:46PM | Updated Date: Jul 27 2024 5:46PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक समाज सेविका और बीजेपी नेत्री को धमकी देने का मामला सामने आया है। बीजेपी नेत्री निदा खान को सिर कलम करने की धमकी दी गई है। निदा विश्व प्रसिद्ध दरगाह आला हजरत खानदान की बहु भी रही हैं। निदा ट्रिपल तलाक पीड़िता और आला हजरत सोसायटी की अध्यक्ष भी हैं। निदा को एक नंबर से मैसेज कर के ये धमकी दी गई है। निदा को आए मैसेज में लिखा था कि उनकी वजह से मुस्लमान औरतें बागी हो रही हैं। मैसेज करने वाले ने उनका सिर कलम करने की धमकी दी है।

इलाहाबाद हाई कोर्ट के आदेश के बाद कट्टरपंथी निदा से नाराज हैं। निदा खान को फोन पर मैसेज कर मैसेज के जरिए सिर कलम करने की धमकी दी गई है। धमकी 6282328508696 नंबर से मिली थी। निदा के पास आए मैसेज में लिखा था “तेरी जैसी औरत के चक्कर में मुसलमान तबाह हैं। तेरा सिर काट कर चौराहे पर लटका दूंगा। तेरी वजह से मुसलमान औरतें बागी हो रही हैं। तेरा सिर काटकर सबको खामोश करुंगा।” निदा ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है और वह निहायत डरी हुई हैं।

बीजेपी नेत्री की सुरक्षा में पहले से ही दो गनर तैनात रहते हैं। सुप्रीम कोर्ट में तीन तलाक पीड़ित महिलाओं को गुजारा भत्ता देने के आदेश के बाद इलाहाबाद हाईकोर्ट ने निदा खान को दो दिन पहले गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया था। इस आदेश में निदा के पति को हर महीने गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया गया है। निदा खान की शादी के बाद उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया था। बुरी तरह से पिटाई के कारण निदा का गर्भपात भी हो गया था।

निदा खान के खिलाफ कई साल पहले भी शहर के काजियों ने फतवा जारी किया था। फतवे में निदा और उनके परिवार को इस्लाम से खारिज कर दिया गया था। फतवे के हिसाब से उन्हें कोई भी दुकानदार कोई चीज नहीं दे सकता। साथ ही मौत होने पर जनाजे में भी किसी को शामिल नहीं होने के लिए कहा गया था। फिलहाल निदा ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

निदा ने पुलिस पर सवाल खड़े करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से एक अपने एक्स पोस्ट कर शिकायत की है। निदा खान को यह धमकी उस वक्त मिली है जब इलाहाबाद हाईकोर्ट ने निदा खान को दो दिन पहले गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया था। आदेश में निदा के पति शीरान रजा को हर महीने उन्हें गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया गया है। निदा खान का आरोप है कि उन्हें अनजान नंबर से व्हाट्सएप पर मैसेज आया था। इसमें उन्हें धमकी देते हुए 10 लाख नहीं बल्कि 10 गोली मारने की बात कही गई है। वहीं पूरे मामले पर थाना बारादरी प्रभारी अमित पांडे का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है और जांच के बाद पूरे मामले में रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। निदा खान और उनके पति के बीच तलाक हो चुका है और कोर्ट में मामला चल रहा है।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »