29 Mar 2024, 11:06:36 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment » Bollywood

फार्महाउस में कब पहुंचे, वहां क्या क्या हुआ?.. सतीश कौशिक की मौत के मामले की जांच में जुटी पुलिस

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Mar 9 2023 12:46PM | Updated Date: Mar 9 2023 12:46PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली। मशहूर एक्टर सतीश कौशिक का निधन फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा शॉक दे गया है।  मौत से एक दिन पहले सतीश कौशिक ने होली पार्टी की थी। अचानक ही देर रात उनकी तबीयत बिगड़ी, एक्टर को बचाने की काफी कोशिश की गई, पर एक शानदार अभिनेता और कॉमेडियन को बॉलीवुड ने हमेशा के लिए खो दिया। दिल्ली पुलिस सतीश कौशिक की मौत के मामले में जांच में जुट गई है। दिल्ली पुलिस ये जानने की कोशिश में जुटी है कि सतीश कौशिक की तबीयत जिस फार्महाउस में बिगड़ी थी, वहां वे कब पहुंचे थे और वहां क्या क्या हुआ? इतना ही नहीं जो लोग सतीश कौशिक को अस्पताल लेकर पहुंचे थे, पुलिस उनके भी संपर्क में है।  सतीश कौशिक 7 मार्च को मुंबई में शबाना आजमी के घर होली पार्टी में शामिल हुए थे। यहां उन्होंने अपने करीबियों संग खूब होली खेली थी।  उन्होंने इसकी तस्वीरें भी ट्विटर पर शेयर की थीं। 

इसके बाद वे 8 मार्च को दिल्ली में अपने परिवार के साथ होली मनाने पहुंचे थे।  वे बिजवासन के फार्महाउस में होली खेलने पहुंचे थे।  यहां रात 11 बजे उन्हें बेचैनी महसूस हुई।  इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई।  जिसके बाद उन्हें Fortis हॉस्पिटल ले जाया गया।  डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन उन्होंने देर रात में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस को अस्पताल ले जाने से पहले किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई थी। एक्टर की मौत के बाद अस्पताल की ओर से पुलिस को जानकारी दी गई थी।  ऐसे में पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है।  हालांकि, पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं लग रहा है। दिल्ली पुलिस ने सतीश कौशिक का पोस्टमार्टम दिल्ली के हरिनगर स्थित दीन दयाल अस्पताल में मेडिकल बोर्ड द्वारा कराने का फैसला किया।  पुलिस का कहना है कि डेथ टाइम, क्या खाया पीया था, मौत की वजह। ।   ये सब पोस्टमॉर्टम होने के बाद ही क्लियर हो पाएंगी। जो लोग सतीश कौशिक को अस्पताल लेकर गए थे पुलिस उनसे भी संपर्क में है। 

उधर, सतीश कौशिक के घर पर रिश्तेदारों और सेलेब्स के आने का सिलसिला जारी है।  सतीश की मौत से उनके करीबी दोस्त अनुपम खेर और नीना गुप्ता काफी दुखी हैं।  बॉलीवुड गलियारों में मातम पसरा है।  सतीश कौशिक को नम आंखों से विदाई दी जा रही है।  सतीश कौशिक तो चले गए पर अपने पीछे 11 साल की बेटी और पत्नी को अकेला छोड़ गए।  अनुपम खेर ने सतीश कौशिक के परिवार को प्राइवेसी देने की अपील की है।  एक्टर का अंतिम संस्कार कब होगा, इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। अभी उनके शव का पोस्टमार्टम होना बाकी है। सतीश कौशिक ने बतौर एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर काम किया था।  पर सबसे ज्यादा वे एक्टर के रोल में सराहे गए।  कॉमिक रोल्स में तो उनका कोई जवाब नहीं था।  सतीश कौशिक फैंस और अपने चाहने वालों के लिए अपने शानदार काम को विरासत के तौर पर छोड़कर गए हैं।  वे हमेशा ही याद किए जाएंगे। 

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »