23 Oct 2024, 00:51:53 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment

रिश्तों, भावनाओं की दुनिया में सैर कराती फिल्म "क्रिस्पी रिश्ते", जियो सिनेमा पर स्ट्रीमिंग

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Oct 20 2024 8:54PM | Updated Date: Oct 20 2024 8:54PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

समय के साथ फ़िल्म मेकिंग के फार्मूले भी बदले गए हैं। ओटीटी और डिजिटल क्रांति के इस युग में जियो सिनेमा पर रिलीज हुई स्ट्राइक फिल्म्स और प्राइम ओमकारा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी निर्माता सागर श्रीवास्तव की फ़िल्म "क्रिस्पी रिश्ते" बदलते वक्त और रिश्तों में आई पेचीदगियों की कहानी बयां करती है। कई फिल्मों में अभिनय कर चुके जगत सिंह इस फ़िल्म के लेखक, निर्देशक हैं। फ़िल्म की स्टोरी करण (जगत सिंह) की दास्तान कहती है। वह अपने पिता की इच्छा के आगे मजबूर हो कर अपनी प्रेमिका नताशा (मनमीत कौर) से रिश्ता तोड़ कर अंजलि (दिलजोत) के साथ वैवाहिक बंधन में बंध जाता है। अंजली करण के दिल मे अपनी जगह बनाने की कोशिश करती है मगर करण को उससे कोई लगाव नहीं रहता। फ़िल्म में मोड़ तब आता है जब करण अंजली से कह देता है कि वह इस ज़बरदस्ती की शादी में नहीं रहना चाहता। जब अंजलि को नताशा और करण के अफेयर के बारे में पता चलता है तो वह ठगी हुई महसूस करती है। ऐसी हालत में वह अपने सबसे विश्वसनीय मित्र विनोद (रोनित कपिल) से सम्पर्क करती है। रिश्तों, विश्वास और दिल टूटने की इस कहानी में इन चारों किरदारों का क्या अंजाम होता है उसके लिए आपको फ़िल्म देखनी होगी।
 
यह फिल्म पूरी तरह जगत सिंह के अभिनय के नाम है। उन्होंने करण के कैरेक्टर को नेचुरल और विश्वसनीय बना दिया है। जगत सिंह ने अपने चेहरे के एक्सप्रेशन, संवाद अदायगी से प्रभावित किया है। बतौर ऎक्टर उनमें असीम संभावनाएं नजर आती हैं। अंजली की भूमिका को दिलजोत ने बेहतर ढंग से निभाया है। मनमीत कौर नताशा के किरदार को बखूबी प्ले करती नजर आईं।
 
बतौर निर्देशक जगत सिंह अपनी पहली ही फ़िल्म में कामयाब रहे है। उन्होंने न सिर्फ बड़ी बारीकी से इस फ़िल्म को लिखा है बल्कि उतने ही कलात्मक तरीके से इसे डायरेक्ट भी किया है। सभी एक्टर्स से उनका बेस्ट निकलवाना हो या म्युज़िक को कुशलतापूर्वक प्रयोग करना हो जगत सिंह हर पहलू में सफल रहे हैं।  फ़िल्म क्रिस्पी रिश्ते का एक और सशक्त पक्ष इसका सिचुएशनल गीत संगीत है। हालांकि एक गीत भी लिप-सिंक नहीं है मगर सभी गाने कहानी को आगे बढ़ाने, किरदारों के इमोशंस को बयां करने में अहम हिस्सा निभाते हैं। स्वर्गीय सिंगर केके के आखरी गीतों में से एक गीत इस फ़िल्म का भी भाग है। श्रेया घोषाल, मोहित चौहान, पपॉन, साबरी ब्रदर्स, जुबिन नौटियाल, नक्काश अजीज, ऋचा शर्मा, अल्तमश फरीदी जैसे महान सिंगर्स ने इस के संगीत को अद्वितीय बनाया है। कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि क्रिस्पी रिश्ते कला, गीत, संगीत, अभिनय, निर्देशन, लोकेशन, कथानक का एक अद्भुत संगम है जिसे जियो सिनेमा पर देखकर आनंद लिया जा सकता है।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »