08 Sep 2024, 06:09:08 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment

अनंत और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान, ईशा अंबानी ने बेस्ट फ्रेंड संग दिखाया हुस्न का जलवा

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Jun 7 2024 6:03PM | Updated Date: Jun 7 2024 6:03PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की धूम पूरे अंबानी परिवार में है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही एक दूसरे के होने वाले हैं। हाल में ही दोनों की दूसरी प्री-वेडिंग विदेश में हुई। इसकी खूब चर्चा हो रही है। लगातार इस ग्रैंड क्रूज पार्टी की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ रहे हैं। इस मेगा जश्न में अंबानी लेडीज अलग ही अंदाज में नजर आईं। वेस्टर्न लुक में सभी कहर ढाती दिखीं। सबसे ज्यादा जिसकी चर्चा है वो हैं अनंत की बड़ी बहन ईशा अंबानी। ईशा अंबानी का एक और नया लुक सामने आया है, जिसमें वो ग्लैमरस डीवा लग रही हैं। ईशा अंबानी की इस झलक को उनकी बेस्ट फ्रेंड ने दिखाया है। ये बेस्ट फ्रेंड कोई और नहीं बल्कि कियारा आडवाणी हैं। 

कियारा आडवाणी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वो अपनी जिगरी दोस्त के साथ नजर आई रहीं हैं। कियारा आडवाणी और ईशा अंबानी दोनों ही इस तस्वीर में एक साथ खड़ी होकर पोज दे रही हैं। दोनों अपनी ड्रेस के साथ ही अपनी लीन बैक भी फ्लॉन्ट कर रही है। बैकलेस गाउन में दोनों ही हसीनाएं बला की खूबसूरत लग रही हैं। जहां ईशा अंबानी ने ऑरेंज बैकलेस फेरी गाउन कैरी किया है तो वहीं कियारा ने ब्लैक बैकलेस बॉडीकॉन गाउन कैरी किया है। ईशा अंबानी के गाउन में घेर के साथ ही एक लंबी ट्रेल भी है। दोनों ही कैमरे की ओर अपना साइड और बैक लुक दे रही हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है। इसे देखने के बाद लोग कमेंट सेक्शन में दोनों की खूबसूरती की तारीफें कर रहे हैं। 

एक शख्स ने इस तस्वीर को देखने के बाद कमेंट में लिखा, 'वाह क्या खूबसूरत तस्वीर है।' एक शख्स ने दोनों ही हसीनाओं को खूबसूरत बताया। तीसरे ने लिखा, 'ब्यूटीफुल'। ऐसे ही कमेंट्स से कमेंट सेक्शन भरा पड़ा है। बता दें, कियारा और ईशा अंबानी स्कूल के दिनों की दोस्त हैं। दोनों ही काफी करीब हैं और अक्सर साथ वक्त बिताती हैं। दोनों एक-दूसरे की शादी में भी मौजूद रहीं। 

बता दें, 29 मई से 1 जून तक चलने वाली दूसरी प्री-वेडिंग भले ही अब खत्म हो गई हो, लेकिन जल्द ही एक और बड़ा जलसा अंबानी परिवार होगा और इसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तारीख भी अब जारी हो चुकी है। दोनों 12 जून को जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में सात फेरे लेंगे। शादी के फंक्शन भी तीन दिनों तक चलेंगे। कहा जा रहा है कि शादी भी प्री-वेडिंग की तरह ही ग्रैंड होने वाली है

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »