08 Sep 2024, 06:03:33 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगी फिल्म की कहानी

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Jun 18 2024 6:13PM | Updated Date: Jun 18 2024 6:13PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म सरफिरा का ट्रेलररिलीज हो गया है। अक्षय कुमार भारतीय सिनेमा के बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं , और अब वे अपनी आगामी फिल्म 'सरफिरा' के ज़रिये बड़े पर्दे पर एक अनोखी कहानी लाने के लिए पुरो तरह तैयार हैं, जो स्टार्ट-अप और एविएशन के डायनामिक वर्ल्ड पर आधारित है। 12 जुलाई को दुनिया भर में के सिनेमाघरों में सरफिरा अपनी दमदार कहानी से लोगों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सरफिरा का ट्रेलर रिलीज हो गया है । इस फिल्म अक्षय कुमार के साथ परेश रावल, राधिक्का मदान, आर. सरथ कुमार और सीमा बिस्वास भी शामिल है।'सरफिरा' का निर्देशन सुधा कोंगारा ने किया है, जो बिलिंगुअल फिल्म 'इरुधि सुत्रु' (तमिल) और 'साला खड़ूस' (हिंदी) के साथ-साथ नेशनल अवार्ड विनिंग फिल्म सोरारई पोटरु (तमिल )जैसी फिल्मों में अपनी असाधारण कहानी कहने के लिए जानी जाती हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, "यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। 'सरफिरा' सिर्फ आसमान तक पहुंचने के बारे में नहीं है बल्कि बाधाओं को तोड़, सभी बाधाओं को पार करने और जब दुनिया आपको पागल कहती है तो खुद पर विश्वास करने के बारे में है।" .. यह फिल्म, यह भूमिका मेरे लिए जीवन भर का एक अवसर है और मुझे आशा है कि यह इसे देखने वाला हर व्यक्ति अपने सपनों को कभी न छोड़ने के लिए प्रेरित करेगा ।"

सुधा कोंगारा कहती हैं , “सरफिरा एक ऐसी कहानी है जो हम सभी के अंदर के सपने देखने वाले से बात करती है। ऐसे इन्क्रेडिबल कास्ट के साथ काम करना और इस इंस्पायरिंग स्टोरी को जीवन में लाना एक अविश्वसनीय सपने की यात्रा है जो मैंने पहली बार 2009 में देखी थी। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को 'सरफिरा' उतना ही प्रेरक और उत्साहवर्धक लगेगी जितना हमने इसे बनाते समय पाया था।'

प्रोड्युसर और ऍक्टर सूर्या ने कहा, सरफिरा, अटल मानवीय भावना का प्रमाण है जो अंत में हमेशा जीतती है। मुझे सचमुच विश्वास है कि सुधा की कहानी दुनिया भर के दर्शकों से जुड़ेगी क्योंकि यह एक आम आदमी की कहानी है जो हमें अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित करती है । मुझे खुशी है कि ज्योतिका और मैं विक्रम और अक्षय सर तथा दक्षिण और हिंदी फिल्म उद्योग के अभिनेताओं और तकनीशियनों के साथ सहयोग कर सके। 'सरफिरा' निश्चित रूप से आपके दिलों को ज़रूर जीतेगा ।

सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के डायलॉग और जी.वी. प्रकाश कुमार म्यूजिक के साथ , सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा (अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है।यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »