08 Sep 2024, 06:03:37 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment

कंगना रनौत की प्रतिक्रिया के बाद अन्नू कपूर ने माफी मांगी, पोस्ट शेयर कर दी सफाई

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Jun 23 2024 5:06PM | Updated Date: Jun 23 2024 5:06PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

अन्नू कपूर ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसके चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए थे। दरअसल, बीते दिनों एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अन्नू कपूर से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को सीआईएसएफ महिला जवान द्वारा थप्पड़ मारे जाने को लेकर सवाल किया गया था। इस पर एक्टर अपना रिएक्श देने के बजाय, कंगना पर अजीब-गरीब काॅमेंट करने लगे। अन्नू कपूर ने कहा- 'ये कंगना जी कौन हैं? कोई बहुत बड़ी हीरोइन हैं क्या? बहुत सुंदर हैं क्या?' अन्नू कपूर के इस जवाब को सुनकर हर कोई हैरान रह गया। वहीं इस बयान के बाद अन्नू कपूर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होने लगे। तो वहीं ‘क्वीन’ एक्ट्रेस ने भी पलवाटवार कर उन्हें करारा जवाब दिया। कगंना रनौत ने इंस्टा स्टोरी पर अन्नू कपूर की प्रेस कॉन्फ्रेंस की एक क्लिप शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘क्या आप अन्नू कपूर जी से सहमत हैं कि हम एक सफल महिला से नफरत करते हैं’। कंगना के इस पोस्ट के बाद अब हाल ही में अन्नू कपूर ने उनसे हुई इस गलती के लिए माफी मांगी है और 7 प्वाइंटर्स के जरिए इस मामले पर अपनी सफाई दी है।

अन्नू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने खुद को सीनियर सिटीजन बताया है और कंगना रनौत को बहन कहकर संबोधित किया है। एक्टर ने लिखा है, मीडिया द्वारा पूछे प्रश्नों के उत्तर में कुछ अर्थ का अनर्थ निकल रहे हैं, तो सोचा कुछ तथ्य उजागर कर दूं। अन्नू कपूर ने लिखा कि वह टीवी, न्यूज चैनल, ओटीटी और समाचार पत्र नहीं पढ़ते। किसी भी देश की व्यवस्था या कानून व कायदों को न जानकर गलती कर देना अपराध हो सकता है, लेकिन किसी व्यक्ति विशेष या स्थान को न जानना अपराध नहीं होता। उन्होंने लिखा कि मैं आपको (कंगना को) नहीं जानता और इस बात को आप स्त्री कोटि निरादर की गरिमा में न सम्मलित करें। वहीं अन्नू कपूर ने एक्ट्रेस को इस बात की नसीहत भी दी कि मीडिया जब सवाल पूछे, तो समझ जाइये कि उनको मसाला चाहिए, जो उन्हें मेरी बेबाकी से मिल गया। मेरा धर्म और राजनीति से कोई रिश्ता नहीं है क्योंकि धर्म से कोई रिश्ता नहीं है इसलिए अधर्म से भी कोई रिश्ता नहीं। अगर आप मेरी किसी भी बात से खफा हैं, तो मुझे माफ कर दीजिए।' इसके अलावा अन्नू ने अपने पोस्ट में क्या कुछ लिखा है, ये आप खुद ही पढ़ लीजिए।

बता दें, 6 जून को जब कंगना रनौत दिल्ली जा रही थीं, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक ऑन ड्यूटी सीआईसीएफ महिला जवान ने उन पर हाथ उठा दिया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया। बाद में, पता चला कि कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कॉन्स्टेबल का नाम कुलविंदर कौर है, जो  महिला सीआईएसएफ की कर्मचारी है और तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन के दौरान पंजाब की महिलाओं पर कंगना रनौत की टिप्पणी से नाखुश थी, जिसकी वजह से उन्होंने एक्ट्रेस को थप्पड़ मारा था। 

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »