17 Jul 2024, 19:43:49 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
State

‘टारगेट पर हैं अनमोल बिश्नोई और गोल्डी बराड़’, दिल्ली पुलिस की पूछताछ में बमबीहा गैंग के शूटर हैरी ने उगले राज

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Sep 18 2023 4:30PM | Updated Date: Sep 18 2023 4:30PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

बमबीहा गैंग के इंटरनेशनल नेटवर्क का खुलासा हुआ है। ये भी जानकारी मिली है कि गोल्डी बराड़ और अनमोल बिश्नोई बमबीहा गैंग के टारगेट पर हैं। इस साजिश को अंजाम देने के लिए विदेश में रिक्रूटमेंट की जा रही है। दरअसल लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तर्ज अब बमबीहा गैंग ने भी अपने एलाइंस के साथ हाथ मिला लिया है। इसी के साथ उसने खुद को इंटनेशनल लेवल पर काफी मजबूत कर लिया है। इनका मकसद विदेशों में बैठे अपने दुश्मनों का खात्मा करना है।

ये सनसनीखेज खुलासा हाल ही में फरीदाबाद से गिरफ्तार बमबीहा गैंग के सबसे बड़े शार्प शूटर हैरी ने किया है। स्पेशल सेल काउंटर इंटेलिजेंस की गिरफ्त में आए गैंगस्टर हैरी ने बताया कि वो कई इंटरनेशनल गैंगस्टर से सिग्नल ऐप के जरिए संपर्क में था। उसे फंडिंग भी वक्त-वक्त पर कनाडा से आ रही थी। कनाडा में छिपे अर्श डाला, सुखा दुनी, कैलिफोर्निया में मौजूद नीरज पंडित और दिनेश शर्मा ने अब बमबीहा गैंग से हाथ मिला लिया है।

विदेशों में बैठकर ये लोग गैंग में नए शूटर्स की भर्ती कर रहे हैं। इनका मकसद विदेशों में मौजूद बिश्नोई गैंग से जुड़े गैंगस्टर्स को टारगेट करना है। इसके लिए भर्ती किये गए नए गैंगस्टर्स को बदले में भारत में उनके दुश्मनों के खात्मे में मदद की जा रही है। पंजाब के ये सभी कुख्यात गैंगस्टर बमबिहा गैंग के साख हो गए हैं। ये लोग पंजाब में कॉन्ट्रैक्ट किलिंग, हिंदू नेताओं का मर्डर प्लान, फिरौती, लॉरेंस गैंग के गुर्गों को टारगेट करना, कनाडा में गोल्डी और अनमोल की हत्या का प्लान और पंजाब हरियाणा मे दहशत मचाने की साजिश कर रहे हैं।

बता दें कि नीरज पंडित हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर है, जो मूल रूप से हरियाणा के फरीदपुर का रहने वाला है और लंबे वक्त से विदेश मे खालिस्तान की गोद मे जाकर छुपा हुआ है। वहीं दिनेश शर्मा गुरुग्राम का रहने वाला है और यह कौशल चौधरी से जुड़ा है। फिलहाल बमबीहा गैंग को ये कैलिफोर्निया से समर्थन दे रहा है। सूखा दूनी भी एक बड़ा और कुख्यात गैंगस्टर है, जो पाकिस्तान के कई बड़े आतंकियों और खालिस्तानी आतंकियों के लगातार संपर्क में है।

हैरी अब तक इसलिए नहीं पकड़ा गया था क्योंकि वो मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करता है। वह अपने साथी गुर्गो के जरिए सिग्नल ऐप के द्वारा कनाडा और कैलिफोर्निया में बैठे इन तमाम बड़े गैंगस्टर से डेक्सटॉप के जरिये सपंर्क में था। हैरी ने खुलासा किया है कि ये सभी गैंगस्टर विदेश के अलावा पंजाब में बड़ी आपराधिक वारदातों को अंजाम देने का प्लान तैयार कर रहे थे और लगातार देश विरोधी गतिविधियों को अंजाम देने खालिस्तान के बड़े मददगारो से फंडिंग भी ले रहे थे।

मशहूर कबड्डी प्लेयर संदीप नांगल हत्याकांड के वांटेड गैंगस्टर हैरी राजपुरा को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल काउंटर इंटेलीजेंस यूनिट ने फरीदाबाद से गिरफ्तार किया था। कबड्डी प्लेयर संदीप नांगल की साल 2021 में कबड्डी मैच के बाद हत्या कर दी गई थी जिसमें हैरी राजपुरा हत्यारों की गाड़ी चला रहा था। हैरी पर इसके पहले भटिंडा में डबल मर्डर और एक पलवल में हत्याकांड का भी आरोप है। इसके अलावा भी उसने कई आपराधिक वारदातों को पंजाब में अंजाम दिया है। हैरी पंजाब के राजपुरा का रहने वाला है और यह बमबिहा गैंग का मुख्य शूटर है। हैरी जेल में बंद गैंगस्टर फतेह नागरी और कनाडा में बैठे सुखा दुनी के इशारे पर लगातार पंजाब में आपराधिक वारदातों को अंजाम देता आ रहा था। देवेंद्र बमबिहा का भी हैरी बेहद करीबी रहा है।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »