27 Feb 2024, 19:53:43 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने मचाया धमाल, मिल रहे हैं जबरदस्त रिव्यूज

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Dec 1 2023 2:58PM | Updated Date: Dec 1 2023 2:58PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म एनिमल आज आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी ज्यादा एक्साइटमेंट थी जो की थिएटरों में देखी जा सकती है। फिल्म की रिलीज के साथ-साथ अब एनिमल का पहला रिव्यू भी सामने आ गया है। कई फैंस एनिमल के पहले दिन के पहले शो में गए और इसका रिव्यू देने के लिए उन्होंने एक्स (ट्विटर) का सहारा लिया।फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं और सोशल मीडिया ने फिल्म में रणबीर कपूर के परफॉर्मेंस की सराहना की है।आलिया भट्ट भी 30 नवंबर को अपने परिवार के साथ मुंबई में एनिमल की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुईं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म खतरनाक थी। आइए आपको एनिमल के सोशल मीडिया रिव्यू से रूबरू कराते हैं।  

एक सोशल मीडिया यूजर रचित ठाकुर ने एनिमल को 3/5 स्टार रेटिंग दी और कहा कि फिल्म में धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस, अच्छा अभिनय था लेकिन फिल्म बहुत लंबी थी। उन्होंने कहा कि यह एक मास मसाला फिल्म है और फिल्म के गाने अच्छे हैं। एक एक्स यूजर सोनुप सहदेवन ने कहा कि इसे खून से तराशा जाए रणबीर कपूर देश के बेस्ट एक्टर हैं। उन्होंने कहा कि एनिमल 2023 की सबसे शानदार, बेहतरीन, दिमाग हिला देने वाली और बेहद सीरीयस फिल्म है। उन्होंने फिल्म को 5/5 स्टार रेटिंग दी है।

एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि एनिमल का फर्स्ट हाफ अच्छा रहा और फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग वाकई शानदार है। एक यूजर ने कहा कि एनिमल ब्लॉकबस्टर फिल्म है। उन्होंने कहा कि यह न सिर्फ युवा प्रधान फिल्म है, बल्कि पारिवारिक भी है, क्योंकि इसमें बहुत सारी भावनाएं भी हैं। उन्होंने कहा कि रणबीर कपूर ने सचमुच डरा दिया और कहा कि फिल्म जरूर देखनी चाहिए। 

एक यूजर ने कहा कि फिल्म में रणबीर कपूर की स्क्रीन प्रेजेंस जबरदस्त थी और यह पूरी तरह से वन मैन शो है। उन्होंने कहा कि फिल्म में अनिल कपूर अच्छे थे, लेकिन बॉबी देओल का रोल ज्यादा दमदार नहीं है। उन्होंने कहा कि फिल्म में शानदार संगीत है लेकिन फिल्म में महिला किरदारों का कमजोर दिखाया गया है। उन्होंने कहा कि एनिमल का पहला भाग अच्छा है और दूसरा भाग ख़राब है। कुल मिलाकर फिल्म अच्छी है।

एक अन्य यूजर ने कहा कि एनिमल दर्शकों को बांधे रखने में फेल रही। उन्होंने कहा कि रणबीर कपूर का परफॉर्मेंस उम्मीदों के अनुरूप नहीं रहा। उनका मानना था कि फिल्म की ड्यूरेशन बहुत लंबी थी, जिससे यह और भी अधिक थकाऊ और कम मनोरंजक बन गई थी। उन्होंने फिल्म को 5 में से तीन स्टार रेटिंग दी है।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »