18 Apr 2024, 23:59:41 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
State

कैंसर से जूझ रही नवजोत कौर सिद्धू की हुई सर्जरी, जेल में बंद पति के लिए लिखा भावुक पोस्ट

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Mar 23 2023 1:45PM | Updated Date: Mar 23 2023 1:45PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

जीरकपुर। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी और पूर्व विधायक डा. नवजोत कौर को बुधवार इलाज के लिए डेराबस्सी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। नवजोत कौर को स्टेज-2 कैंसर है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। बुधवार सुबह उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। सिद्धू की एमआरएम सर्जरी शाम साढ़े चार बजे शुरू हुई और चार घंटे तक चली। चिकित्सकों के अनुसार उनकी हालत स्थिर है और सर्जरी के बाद प्राइवेट रूम में शिफ्ट कर दिया गया है।

इससे पहले नवजोत कौर ने ट्वीट में कहा कि, बार-बार आपको न्याय से वंचित देखकर आपका इंतजार किया है। सच बहुत शक्तिशाली होता है, लेकिन उसकी परीक्षा बार-बार होती है। कलयुग...। सॉरी, अब आपका इंतजार नहीं कर सकती, क्योंकि यह खतरनाक कैंसर स्टेज-2 पर है। आज सर्जरी होनी है। इसके लिए किसी को दोष नहीं दिया जा सकता, क्योंकि यह भगवान की मर्जी है। साथ ही पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर निशाना साधते उन्होंने लिखा है कि सिद्धू उस अपराध के लिए सजा काट रहे हैं, जो उन्होंने किया ही नहीं। इसमें शामिल सभी लोगों को माफ कर दीजिए। आगे भावुक होते अपने पति सिद्धू से मुखातिब होकर उन्होंने लिखा कि हर दिन बाहर रहकर आपकी रिहाई का इंतजार करना बेहद कष्टदायक है।

नवजोत कौर ने आगे कहा कि हमेशा की तरह आपके दर्द को दूर करने की कोशिश में हूं। बार-बार आपको न्याय से वंचित देखकर आपका इंतजार कर रही हूं। सच बहुत शक्तिशाली होता है, लेकिन परीक्षा बार-बार होती है। कलयुग। माफ करना, अब आपका इंतजार नहीं कर सकती, क्योंकि खतरनाक कैंसर स्टेज दो पर है। इसके लिए किसी को दोष नहीं दिया जा सकता है, क्योंकि यह भगवान की मर्जी है।

इससे पहले पूर्व विधायक नवजोत कौर सिद्धू ने दावा किया कि जिस मामले में सिद्धू को फंसाया गया है, उसमें उनकी कोई गलती नहीं है। इस दौरान उन्होंने पूर्व की सरकारों पर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि लोगों की सेवा करने वाले को साजिश के तहत फंसाया गया है, जबकि बदमाश बाहर खुलेआम घूम रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि यह पूरी साजिश बादलों और पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने रची है। उन्होंने दावा किया कि नवजोत सिंह सिद्धू के एक अप्रैल तक जेल से बाहर आने की उम्मीद है। उन्होंने दावा किया कि जेल से बाहर आते ही वह पहले की तरह पंजाब और लोगों के लिए लड़ते रहेंगे।

अमृतपाल के खिलाफ, सरकार के साथ

खालिस्तान समर्थक और अलगाववादी अमृतपाल सिंह के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि वह इस मामले में सरकार के साथ हैं, अगर उन्होंने कोई कार्रवाई की है तो उनके पास कोई पक्की जानकारी होगी।

 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »