24 Apr 2024, 16:42:54 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment

फिर गूंजेगी 'कांतारा' की दहाड़, 2024 में रिलीज होगा प्रीक्वल, ऋषभ शेट्टी ने शेयर की डीटेल

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Feb 7 2023 4:10PM | Updated Date: Feb 7 2023 4:10PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

फिल्म 'कांतारा' से तहलका मचाने वाले एक्टर और डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी अब फिल्म का प्रीक्वल लेकर आ रहे हैं। ऋषभ शेट्टी ने बताया कि उन्होंने 'कांतारा' के प्रीक्वल की कहानी लिखनी शुरू कर दी है और यह फिल्म थिएटर्स में 2024 में रिलीज होगी। 'कांतारा' के प्रीक्वल को लेकर ऋषभ क्या बोले, पढ़िए: फिल्म 'कांतारा 2' से दुनियाभर में धमाल मचाने वाले एक्टर-डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी अब जल्द ही इस फिल्म का पहला पार्ट यानी प्रीक्वल लेकर आ रहे हैं। ऋषभ शेट्टी ने प्रीक्वल से जुड़ा खास अपडेट शेयर किया है, जिसने फैन्स को एक्साइटेड कर दिया है। मात्र 16 करोड़ रुपये के बजट में बनी 'कांतारा 2' एक देवता के मिथक की कहानी थी, जिसे पहले सिर्फ कन्नड़ भाषा में ही रिलीज किया गया था। लेकिन फिल्म को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स और डिमांड के कारण इसे पैन इंडिया रिलीज किया गया। और फिर 'कांतारा' ने जो कर दिखाया, वह सभी ने दिखा। इस फिल्म ने 400 से 450 करोड़ तक की रिकॉर्ड कमाई की।

तभी से फैन्स Kantara के अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वो जानने को उत्सुक थे कि आखिर अगले पार्ट में क्या कहानी होगी। लेकिन Rishab Shetty ने कहा है कि वह फिल्म का अगला नहीं बल्कि पहला पार्ट लेकर आएंगे। यानी 'कांतारा 2' में जो कहानी दिखाई गई, पहले पार्ट में उससे पीछे की कहानी दिखाई जाएगी। मालूम हो कि 'कांतारा' को थिएटर्स में रिलीज हुए 100 दिन पूरे हो चुके हैं। यह फिल्म अभी भी कई जगहों पर थिएटरों में दिखाई जा रही है। इसका जश्न मनाने के लिए मेकर्स ने हाल ही एक सक्सेस पार्टी रखी। इस दौरान ऋषभ ने बताया कि उन्होंने 'कांतारा' के प्रीक्वल की कहानी लिखनी शुरू कर दी है। ऋषभ ने कहा कि यह 'कांतारा 2' है, लेकिन इसमें प्रीक्वल की कहानी होगी।

ऋषभ शेट्टी ने बताया कि 'कांतारा' का प्रीक्वल 2024 में रिलीज होगा। ऋषभ ने रिवील किया कि उन्हें प्रीक्वल का आइडिया कब और कैसे आया। वह बोले, 'प्रीक्वल बनाने का आइडिया मेरे दिमाग में तब आया जब मैं 'कांतारा 2' की शूटिंग कर रहा था। फिलहाल हम इसके लिए और भी डीटेल्स निकाल रहे हैं। फिलहाल फिल्म के लिए रिसर्च चल रही और इसलिए कुछ भी बताना जल्दबाजी होगी।' 'कांतारा' की कहानी दैव कोला के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी 1847 में मंगलौर के राजा की है, जो अपने घर की सुख-शांति चाहता है और इसलिए स्थानीय देवता पंजुरली की मूर्ति को गांववालों से मांगता है। पंजुरली को भगवान विष्णु का अवतार माना जाता है और उन्हें कन्नड़ लोग पूजते हैं। कर्नाटक में पंजुरली देवता को बहुत माना जाता है। यहां के लोग भूत कौला त्योहार के दौरान पंजुरली भगवान का वेश धारण करते हैं और फिर उनकी पूजा-अर्चना करते हैं। 'कांतारा 2' को लोगों ने खूब प्यार दिया। 30 सितंबर 2022 को रिलीज होने पर इसे तगड़ा रिस्पॉन्स मिला। यही नहीं, 'कांतारा 2' ने ऑस्कर्स 2023 के लिए दो कैटिगरी में क्वॉलिफाई भी किया था।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »