20 Apr 2024, 12:33:57 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
news » World

न इमरान, न नवाज, पीएम अगर चाहिए तो बस मोदी, ले आएंगे अच्‍छे दिन, पाकिस्‍तानी जनता का वीडियो वायरल

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Feb 23 2023 3:32PM | Updated Date: Feb 23 2023 3:32PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

इस्‍लामाबाद। भारत का पड़ोसी मुल्‍क पाकिस्‍तान इस समय भयंकर आर्थिक संकट को झेल रहा है। अंतरराष्‍ट्रीय मुद्राकोष (IMF) की तरफ से भी जल्‍द कर्ज मिलने की कोई सूरत नजर नहीं आ रही है। देश में दूध से लेकर चिकन तक सबकी कीमतें आसमान छू रही हैं। ऐसे में वहां की जनता को भारत और यहां के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को याद करने लगी है। जनता का कहना है कि अगले आठ सालों के लिए मोदी को पाकिस्‍तान का पीएम बना दिया जाए। एक वायरल क्लिप में नजर आ रहा है कि देश की जनता किस कदर हालातों से परेशान है।

इस वीडियो में यू-ट्यूबर एक शख्‍स को बताती है कि जब सन् 1947 में देश बना तो पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगते थे। लेकिन अब लोग कह रहे हैं, 'पाकिस्‍तान से जिंदा भागो चाहे इंडिया चले जाओ।' इस पर वह शख्स जवाब देता है, 'जब सन् 1947 में जब पाकिस्‍तान बना और अलग हो गया। अगर ऐसा नहीं होता तो सारा हिंद-पाक एक होता। टमाटर 20 रुपए किलो मिलते, चिकन 150 रुपए मिलता और पेट्रोल भी 150 रुपए लीटर मिलता है। यह हमारी बदकिस्‍मती है कि यहां पर हिंदू-मुसलमान जैसा कोई चक्‍कर नहीं है और फिर भी हालात ऐसे हैं। इससे अच्‍छा तो हिंदुस्‍तान है जहां पर लोग पीएम मोदी को मानते हैं। वह भी अपनी जनता के साथ काफी जुड़े हुए हैं।'

इसके बाद यह व्‍यक्ति कहता है कि पाकिस्‍तान को भी मोदी मिल जाए। इस व्‍यक्ति के मुताबिक न तो देश को नवाज शरीफ चाहिए, न कोई बेनजीर भुट्टो औन ही कोई इमरान खान, कोई नहीं। पीएम सिर्फ अगर चाहिए तो सिर्फ मोदी चाहिए। इस शख्‍स के मुताबिक सिर्फ मोदी ही देश का स्‍तर उठा सकते हैं। इस शख्‍स ने पीएम मोदी को एक 'ग्रेट मैन' करार दिया है।इनका कहना है कि भारत का मुसलमान 150 रुपए का चिकन खा रहा है और इतनी ही कीमत में पेट्रोल भरा रहा है। इस शख्‍स ने कहा है कि वह दिल से दुआ करता है कि अल्‍लाह अगले आठ साल तक मोदी की हुकूमत बख्‍श दे। इनका कहना है कि भारत आज दुनिया में पांचवें नंबर पर है और पाकिस्‍तान तो कभी मुकाबला ही नहीं कर सकता है।

इससे पहले पाकिस्‍तानी मूल के बिजनेसमैन साजिद तरार जो अब अमेरिका में रहते हैं, उन्‍होंने भी कुछ इस तरह की ही बातें कही थीं। उनका कहना था कि भारत-पाकिस्‍तान का बंटवारा एक गलती थी जिसका खामियाजा आज तक मुल्‍क भुगत रहा है। साजिद का कहना था कि पाकिस्‍तान और भारत का डीएनए एक ही है। लेकिन आज एक देश सुपरपावर बन चुक है और पूरे क्षेत्र का लीडर बना हुआ है। आज भारत जी-20 से लेकर एससीओ तक की मेजबानी कर रहा है। साथ ही साथ रूस और यूक्रेन के बीच मध्‍यस्‍थता कर रहा है। साजिद का कहना था कि हालात अगर बेहतर करने हैं तो पाकिस्‍तान को भारत के साथ रिश्‍ते सुधारने होंगे।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »