08 Sep 2024, 06:32:39 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

इंडियाफ़र्स्ट लाइफ़ ने वरुण गुप्ता और सुमीत साहनी साथ नेतृत्व को बनाया और मज़बूत

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Jul 11 2024 11:12PM | Updated Date: Jul 11 2024 11:12PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मुंबई। इंडियाफ़र्स्ट लाइफ़ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (इंडियाफ़र्स्ट लाइफ़) ने वरुण गुप्ता को बैंकाश्योरेंस के अध्यक्ष और मुख्य वितरण अधिकारी (सीडीओ) और सुमित साहनी को 'एजेंसी और अलायंस' के अध्यक्ष और मुख्य वितरण अधिकारी (सीडीओ) के रूपमें नियुक्त करने की घोषणा की है। ये नई नियुक्तियाँ कंपनी की विकास योजनाओं के अनुरूप अपने डिस्ट्रिब्यूशन नेटवर्क को और मज़बूत करने की योजना का हिस्सा हैं।
 
इंडियाफ़र्स्ट लाइफ़ के एमडी और सीईओ ऋषभ गांधी ने कहा, "हमें अपनी कोर लीडरशिप टीम में वरुण और सुमित का स्वागत करते हुए बेहद खुशी हो रही है। मज़बूत डिस्ट्रिब्यूशन नेटवर्क के निर्माण और प्रबंधन में उनका अनुभव और विशेषज्ञता हमारी योजना पर आधारित विकास पहलों को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभाएगी। टिकाऊ और मूल्य-संचालित व्यवसाय के निर्माण में वरुण और सुमित की गतिशीलता, इंडियाफ़र्स्ट लाइफ़ की #पीपलफ़र्स्ट और #कस्टमरफ़र्स्ट विचारधाराओं के साथ अच्छी तरह से एकाकार है। मुझे विश्वास है कि भारत में एक अग्रणी जीवन बीमा प्रोवाइडर बनने की हमारी यात्रा में उनका योगदान काफ़ी अहम होगा।" 
 
वरुण गुप्ता  के पास मज़बूत बुनियादी बातों के साथ व्यवसायों के निर्माण में 27 से ज़्यादा बरसों का अनुभव है। वे इससे पहले प्रमुख लीडरशिप भूमिकाओं में 23 से ज़्यादा बरसों तक मैक्स लाइफ़ इंश्योरेंस से जुड़े रहे थे। वरुण ने बरसों से उच्च प्रदर्शन करने वाली टीमें तैयार की हैं और प्रेरित किया है और बड़े पैमाने पर परिवर्तन और डिस्ट्रिब्यूशन परिवर्तन का नेतृत्व किया है। अपनी नई भूमिका में, वरुण इंडियाफ़र्स्ट लाइफ़ की 'बैंकाश्योरेंस' पार्टनरशिप का नेतृत्व करने और एक मज़बूत डिस्ट्रिब्यूशन नेटवर्क विकसित करने के लिए नए संबंधों को बढ़ावा देंगे और उन्हें मज़बूत बनाने में अहम ज़िम्मेदार संभालेंगे।
 
सुमीत साहनी के पास 26 से ज़्यादा बरसों का समग्र अनुभव है और वे जीवन बीमा उद्योग में काफ़ी अनुभवी शख्सियत हैं। वे इससे पहले आदित्य बिड़ला सन लाइफ़ इंश्योरेंस, आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ़ इंश्योरेंस और मैक्स लाइफ़ इंश्योरेंस जैसे संगठनों से जुड़े थे। सुमीत के पास एजेंसी और पार्टनरशिप चैनलों के निर्माण और स्केलिंग, व्यावसायिक विकास और लाभ को आगे बढ़ाने और बड़ी और विविध टीमों का नेतृत्व करने का एक प्रमाणित ट्रैक रिकॉर्ड है। अपनी नई भूमिका में, सुमित इंडियाफ़र्स्ट लाइफ़ में एजेंसी और अलायंस चैनल के निर्माण के लिए ज़िम्मेदार होंगे। एक मज़बूत लीडरशिप टीम के साथ, इंडियाफ़र्स्ट लाइफ़ निरंतर सफलता और विकास के लिए तैयार है।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »